Sunday, May 5, 2024 at 1:41 AM

चारा घोटाला आरोपी लालू प्रसाद यादव को आज मिली जमानत, आरजेडी की खुशी हुई दोगुनी

 चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज जमानत मिल गई है. एक तरफ पटना में आज आरजेडी की ओर से इफ्तार और दूसरी ओर लालू की जमानत से खुशी दोगुनी हो गई है. लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और विधायक तेज प्रताप यादव  ने अपने पिता के आने पर अलग अंदाज में ट्वीट किया है.

The Union Minister for Railways Shri Lalu Prasad addressing the Economic Editors’ Conference – 2006, organised by the Press Information Bureau, in New Delhi on November 08, 2006.
The Director General (M & C), PIB, Smt Deepak Sandhu is also seen.

तेज प्रताप ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा- “पिछड़ों को अधिकार दिलाकर सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत करने वाले मसीहा को आज हाईकोर्ट ने बेल दिया. एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब.”

तेज प्रताप ने कहा कि लगातार पूजा अर्चना की गई है जिसका फल मिला है. आज आरजेडी की ओर से इफ्तार है ऐसे में उन्होंने कहा कि सबको आमंत्रण दिया गया है. बेल भी हो गया है और इफ्तार भी है तो इसमें सब लोग शामिल हों.

पटना कब आएंगे इस सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि जो आगे की प्रक्रिया है वो होगी. बेल तो मिल गया है. उन्होंने आगे कहा कि हम हर धर्म को मानने वाले हैं. इसलिए सबको न्योता भेजा है.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …