Friday, April 26, 2024 at 12:25 AM

इस एक गलती की वजह से इंग्लैंड क्रिकेट के निशाने पर आए Virat Kohli, फैंस ने लगाईं क्लास, ये हैं पूरा मामला

एजबेस्टन टेस्ट में विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए. वो दोनों पारियों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. हालांकि वो दूसरी वजहों से सुर्खियों में रहे और अब मैच खत्म होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने एक ट्वीट के जरिए विराट कोहली को ट्रोल किया है.अब ईसीबी ने ऐसा ट्वीट किया है, जिसको लेकर जमकर बवाल हो रहा है।

इस ट्वीट में विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की गई है, जो उनके फैंस को नहीं पसंद आ रहा। कई लोगों को मानना है कि किसी देश के क्रिकेट बोर्ड के ट्विटर हैंडल से ऐसे ट्वीट नहीं किए जाने चाहिए।  इसके बाद उन्होंने तेजी से रन बनाए और इंग्लैंड को मैच में वापस ले आए। उन्होंने दोनों पारियों में शतक लगाया और इंग्लैंड को ऐतिहासिक जीत दिलाई। इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने विराट को ट्रोल करने का प्रयास किया।

ईसीबी की तरफ से विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो की दो तस्वीरें शेयर की गई हैं। विराट के कुछ फैंस ने कहा कि ईसीबी लोकप्रियता के लिए विराट की फोटो का इस्तेमाल कर रहा है। पहली तस्वीर में विराट कोहली जॉनी बेयरस्टो को चुप रहने का इशारा करते दिखाई दे रहे हैं।दूसरी तस्वीर मैच के बाद की है, जिसमें इंग्लैंड की जीत के बाद विराट और बेयरस्टो गले मिले रहे हैं। इसके साथ ही ईसीबी ने एक इमोजी शेयर किया है, जिसमें मुंह सिला हुआ है।

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …