Tuesday, August 16, 2022 at 3:10 PM

डुकाटी ने आज स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी बाइक से हटाया पर्दा, 34.99 लाख रुपये होगा संभव मूल्य

इटली की मशहूर बाइक निर्माता डुकाटी ने आज स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी बाइक लॉन्च कर दी है. Streetfighter V4 SP एक दमदार बाइक है और कंपनी ने इसे ‘स्पोर्ट्स प्रोडक्शन’ के तौर पर पेश किया है.लुक की बात करें तो इसमें टी स्पोर्ट्स में बॉडी पैनल के लिए मैट ब्लैक, विंग्स के लिए मैट कार्बन फिनिश, फ्यूल टैंक के लिए ब्रश्ड एल्युमिनियम शेड और रेड की कुछ स्ट्रीक्स जैसे कई शेड्स का कॉम्बिनेशन है।

भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 34.99 लाख रुपये है. नई स्ट्रीटफाइटर बाइक 1,103cc Desmosedici Stradale V4 इंजन के साथ आती है.  आप डुकाटी स्ट्रीटफाइटर के स्पेसिफिकेशंस के बार में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं.इसके अलावा इसमें मैग्नीशियम वील्स दिए गए हैं। कोर्स विंटर टेस्ट कलर्स की वजह से यह बाइक काफी आकर्षक दिखती है।

डुकाटी ने बेहतर परफार्मेंस के लिए नई स्ट्रीटफाइटर का वजन हल्का रखा है. बाइक मौजूदा स्ट्रीटफाइटर V4 S का लाइट वर्जन है. स्ट्रीटफाइटर V4 SP का वजन 196.5kg है, जो स्ट्रीटफाइटर V4 S से 2.5kg कम है. एल्यूमिनियम व्हील के मुकाबले मैग्नीशियम रिम 0.9kg हल्के हैं.इस बाइक में स्मार्ट EC 2.0 इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन समेत Ducati Streetfighter V4 S के जैसा चेसिस मिलता है। इसमें नए Brembo Stylema R मोनोब्लॉक ब्रेक कैलिपर्स से भी दिए गए हैं।

कंपनी के मुताबिक ये ट्रैक डे के दौरान कई लैप्स के बावजूद बेहतर स्टॉपिंग पावर देते हैं।इससे यूजर्स बाइक को आसानी और तेजी के साथ मोड़ या घुमा सकते हैं. डुकाटी की नई स्ट्रीटफाइटर का बॉडीवर्क भी स्ट्रीटफाइटर V4 S के जैसा है.

Check Also

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लाया हैं ये धांसू रिचार्ज प्लान

आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, Reliance Jio ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *