Friday, March 29, 2024 at 2:49 PM

हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बावजूद अडानी समूह की एक कंपनी के एफपीओ को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर विवाद के बाद अडानी ग्रुप के लिए एक अच्छी खबर है। अडानी समूह की प्रमुख कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के एफपीओ को आखिरी दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और एफपीओ को पूरा सब्सक्राइब किया गया है।

शेयर बाजार के आंकड़ों के मुताबिक, 20,000 करोड़ रुपये के एफपीओ को मंगलवार को बिक्री के आखिरी दिन गैर-खुदरा निवेशकों का जबरदस्त समर्थन मिला है। बीएसई के आंकड़ों के अनुसार, गैर-संस्थागत निवेशकों (NII) ने उनके लिए आरक्षित 96.16 लाख शेयरों के मुकाबले तीन गुना से अधिक शेयरों के लिए बोलियां लगाईं। पात्र संस्थागत खरीदारों (QIB) के लिए आरक्षित 1.28 करोड़ शेयरों को लगभग पूरा सब्सक्राइब किया।

अडानी समूह की ज्यादातर कंपनियों के शेयरों में मंगलवार को शुरुआती कारोबार में गिरावट का सिलसिला जारी रहा। बीएसई पर लगातार चौथे दिन समूह की कंपनियों के शेयर टूटे हैं। इंट्रा डे ट्रेड में अडानी टोटल गैस का शेयर 10 प्रतिशत टूट गया था। अडानी ग्रीन एनर्जी 9.60 प्रतिशत, अडानी ट्रांसमिशन 8.62 प्रतिशत, अडानी विल्मर पांच प्रतिशत, अडानी पावर 4.98 प्रतिशत, एनडीटीवी 4.98 प्रतिशत और अडानी पोर्ट्स का शेयर 1.45 फीसदी टूटा था।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …