Saturday, April 27, 2024 at 2:50 AM

दूसरी शादी के बाद बेबी प्लॉनिंग को लेकर दलजीत कौर ने किया बड़ा खुलासा तो पति ने कही ये बात…

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लिए। दलजीत और निखिल की शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने के बाद दलजीत कौर अब तीन बच्चों की मां बन गई हैं। दलजीत को पहली शादी से एक बेटा है जबकि निखिल की भी पहली शादी से दो बेटियां है। दलजीत और निखिल इन दिनों थाईलैंड में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। अपने हनीमून की झलकियां भी इंटरनेट पर फैंस के साथ साझा कर रही है।

हनीमून के बीच न्यूली मैरिड कपल उन सभी सवालों का जवाब देने का मौका भी नहीं छोड़ रहा है, जो उनके फैंस उनसे पूछ रहे हैं।  20 मार्च 2023 को अपने फैंस के साथ लाइव बातचीत के दौरान शादीशुदा जोड़े दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपनी बेबी प्लॉनिंग को लेकर खुलकर बात की।

इस दौरान कपल से पूछा गया कि क्या उनके और भी बच्चे होंगे। फैन के सवाल का जवाब देने के लिए दलजीत ने कहा, “नहीं दोस्तों, हमारे पहले से ही तीन बच्चे हैं।”  कपल के इस जवाब से एक बात को साफ है कि वो फिलहाल तो बेबी के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …