Monday, May 27, 2024 at 10:29 PM

भारती सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, सर्जरी के बाद पेट से निकली ‘पथरी’ दिखाई

भारती सिंह देश की मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं। वह अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और चुटकुलों के लिए जानी जाती हैं। उनकी इस प्रतिभा के कारण उनके लाखों प्रशंसक हैं। हाल ही में उनके प्रशंसकों के लिए चिंता करने वाली खबर सामने आई थी। कॉमेडियन भारती सिंह को पेट में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह अपने बेटे ‘गोला’ को याद करते हुए भावुक भी हो गई थीं। अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया की उनकी किडनी में ‘पथरी’ है, जिसकी वजह से उन्हें पेट में असहनीय पीड़ा होती थी। बता दें कि अभिनेत्री की सर्जरी की गई और पथरी सफलतापूर्वक निकाल दी गई। 3 से 4 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद भारती को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

वीडियो शेयर कर दिखाई ‘पथरी’

भारती सिंह ने अपनी सर्जरी के बाद एक वीडियो के जरिए उनकी किडनी से निकाली गई पथरी को दिखाया। उन्होंने मजाक-मजाक में उसे खूब कोसा। उन्होंने बताया कि एक छोटे से पत्थर ने उन्हें कितनी तकलीफ दी है।

‘गोला’ से दूर रहना था कठिन

भारती ने इस दौरान यह भी साझा किया कि वह सर्जरी ने नहीं डरी थीं। उनके लिए सबसे मुश्किल था अपने बेटे गोला से दूर रहना, क्योंकि अस्पताल में बच्चों को आने की इजाजत नहीं थी, इसलिए वह अपने बेटे से नहीं मिल पाईं।

ठीक होने पर बेटे को बुलाया

भारती की सर्जरी जब हो गई और उन्हें पता चला कि वह अब ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल जाएगी, तो उन्होंने अपने ‘बेटे गोला’ को अस्पताल में मिलने के लिए बुला लिया। अपने बेटे को देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …