Sunday, May 19, 2024 at 2:30 AM

डब्ल्यूटीसी के दूसरे चक्र के फाइनल के लिए BCCI ने की भारत की 15 सदस्यीय स्कॉड की घोषणा

बीसीसीआई ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के दूसरे चक्र के फाइनल के लिए भारत के 15 सदस्यीय स्कॉड की घोषणा की है। भारत की फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत होगी, जो 7 जून से इंग्लैंड में खेला जाएगा।

भारतीय स्क्वॉड में सबसे चौंकाने वाला नाम अचिंक्य रहाणे का रहा।  रहाणे जनवरी 2022 से टेस्ट टीम से बाहर हैं। हालांकि, वह आईपीएल 2023 में धमाकेदार बल्लेबाजी कर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

रणजी ट्रॉफी में काफी अच्छे फॉर्म में थे। उन्होंने घरेलू सीजन में मुंबई के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। अब सवाल है कि प्लेइंग इलेवन में कौन खेलेगा? फाइनल में विकेटकीपर केएस भरत होंगे या केएल राहुल। हमें इसे लेकर इंतजार करना होगा।”

गावस्कर ने साथ ही डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन चुनी। उन्होंने इसमें रोहित शर्मा और शुभमन गिल को सलामी बल्लेबाज के रूप में जगह दी। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को वन डाउन और कोहली को चौथे नंबर पर रखा।  उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन से अक्षर पटेल को बाहर कर रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को रखा। गावस्कर ने तीन तेज गेंदबाजों- जयदेव उनादकट, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को चुना।

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …