Friday, April 19, 2024 at 7:17 AM

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक जल्द करेंगे भारत की यात्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर सकते हैं मुलाकात

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक इस महीने भारत आ सकते हैं. ऐसे में देश में कंपनी के स्वामित्व वाला पहला स्टोर लॉन्च किया जा सकता है. अपनी यात्रा के दौरान मीनिस्टर्स के साथ मैन्युफैक्चरिंग ग्रोथ और एक्सपोर्ट जैसे स्ट्रैजिक मुद्दों पर भी चर्चा कर सकते हैं.
क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया में ऐप्पल का हैडक्वार्टर मौजूदा समय में कुक के भारत यात्रा प्रोग्राम को अंतिम रूप दे रहा है कुक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिल सकते हैं. ऐप्पल के रिटेल सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डिएड्रे ओ’ब्रायन के इस महीने टिम कुक के साथ भारत यात्रा में आने की भी उम्मीद है.

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक की भारत यात्रा रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐप्पल के रिटेल सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डिएड्रे ओ ब्रायन के इस महीने टिम कुक के साथ भारत यात्रा में आने की भी उम्मीद है. 2016 में देश की अपनी अंतिम यात्रा के दौरान कुक बॉलीवुड स्टार्स और टॉप ऐग्जिक्युटिव से मिले थें. इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट मैच अटेंड किया था.

ये शहर के लिए काली-पीली टैक्सी आर्ट से प्रेरित है. इसे इस महीने के अंत में जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में लॉन्च किया जाएगा. इसके कुछ हफ्ते बाद कंपनी आपना दूसरा स्टोर साकेत में ओपन करेगी.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …