Sunday, September 25, 2022 at 3:38 AM

अपने ही बयान की वजह से बढ़ सकती हैं आप की मुश्किलें, केजरीवाल को जाल में फंसाने की तैयारी में BJP

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि उसने AAP विधायकों को पार्टी बदलने पर 20 करोड़ रुपये देने की पेशकश थी. भाजपा अब अरविंद केजरीवाल को उन्हीं के जाल में फंसाने की तैयारी कर रही है।

पार्टी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से आम आदमी पार्टी के उस आरोप की जांच किए जाने की मांग कर दी है, जिसमें अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर उसके विधायकों को खरीदकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था। इसको लेकर बीजेपी के 7 सांसदों ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर जांच की मांग की है.

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के सातों सांसदों ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से पत्र लिखकर विधायकों के खरीदे जाने के आरोपों की जांच किए जाने की मांग की है। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने  कहा कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के अन्य नेता बार-बार यह आरोप लगा रहे हैं कि उनके विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये में खरीदने की कोशिश की गई और इस तरह दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिश की गई।

बीजेपी सांसदों ने दावा किया कि यह आप सरकार का स्पष्ट रूप से शराब और क्लासरूम घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए किया गया था. बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर शराब के अलावा क्लासरूम निर्माण में घोटाले का भी आरोप लगाया है.

Check Also

ईरान में हिजाब विवाद के बीच सरकार ने लगाया इन्टरनेट पर बैन तो एलन मस्क ने शुरू की ये नई सर्विस

ईरान में हिजाब पर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच स्थानीय सरकार ने देश में कई जगहों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *