Wednesday, October 23, 2024 at 1:53 PM

‘तीन तलाक’ पर बनी रानी चटर्जी की सीरीज का ट्रेलर जारी, औरत के सम्मान में उठाई आवाज

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी की सीरीज ‘तलाक’ का ट्रेलर आज बुधवार 23 अक्तूबर को जारी हो गया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। रानी की ये सीरीज तीन तलाक पर आधारित है। इसमें वे एक मजबूत महिला की भूमिका में हैं, जो तीन तलाक का दंश झेलती है, लेकिन फिर अपनी बेटी को मजबूत बनाती है। सीरीज में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा की बात की गई है।

ट्रेलर में दिखा एक्शन अवतार
ट्रेलर काफी धांसू है। इसमें महिला सशक्तीकरण का मुद्दा उठाया गया है, वहीं तीन तलाक जैसी कुप्रथा का जिक्र है। सीरीज में एक्शन का भी भरपूर डोज है। रानी चटर्जी एक ऐसी मां की भूमिका में हैं, जो तीन तलाक पीड़िता है, लेकिन अपनी बेटी को पुलिस ऑफिसर बनाती है।

दिलेरी की कहानी दिखाई गई है
रानी चटर्जी ने आज बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इसके साथ लिखा है, ‘तीन तलाक पर बनी ये सीरीज जिसे टीनू वर्मा ने निर्देशित किया है, उसका ट्रेलर आ गया है। इसे जरूर देखें। ट्रेलर की शुरुआत में आवाज आती है, ‘ब्रह्मांड और पृथ्वी के बीच के सारे राज रहस्यों का ज्ञान तो हम पा लिए, लेकिन औरत का सम्मान करने का ज्ञान अभी तक हम नहीं पा सके। धरती पर ऐसे दिन रात कभी नहीं आए, जब किसी बेटी, किसी औरत का बलात्कार न हुआ हो। यह कहानी ऐसे ही एक राज्य की दिलेर और जिंदादिल औरत की है। अपने नागरिकों की सुरक्षा को लेकर सदैव तैयार रहती है और उस पर्सनैलिटी का नाम है सुश्री माहीराव शेख’।

दर्शकों को पसंद आ रहा ट्रेलर
इसके बाद कहानी फ्लैशबैक में जाती है, जहां रानी चटर्जी को दूसरे धर्म के शख्स से प्यार होता है। दोनों निकाह करते हैं। प्रेम में पड़ी रानी कहती हैं, ‘आप मुझे पहली नजर में अच्छे लगे। बात यहां जिंदगीभर साथ निभाने की है। हम यहां एक-दूसरे को जान लें, पहचान लें….ताकि कुबूल है बोलना बेहतर लगे’। फिर होता है तलाक और इसी के साथ शुरू होती है एक मां की जिंदगी की जंग की शुरुआत। ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Check Also

प्रभास की फिल्म ‘द राजा साब’ के बड़े अपडेट के लिए समय तय, आज कुछ ही देर में होगा नया खुलासा

आज शाम को फिल्म को लेकर आएगी अपडेट प्रभास का जन्मदिन 23 अक्तूबर को आने …