Wednesday, October 23, 2024 at 11:56 AM

गौतम बेरी के साथ किरण खेर की पहली शादी को अनुपम खेर ने किया याद, बोले- वह बहुत मुश्किल वक्त से..

अनुपम खेर और किरण खेर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। उनकी शादी को लगभग 40 साल हो चुके हैं और वे अक्सर सार्वजनिक रूप से कई मौके पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्रेम को जाहिर करने से नहीं कतराते हैं। वे चंडीगढ़ में कॉलेज के दिनों में एक-दूसरे के दोस्त बने और फिर जब मुंबई में फिर से मिले तो उन्हें एक-दूजे से प्यार हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान, अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ अपनी दोस्ती और प्यार के बारे में खुलकर बात की।

जब अनुपम उस समय किरण पहले से मिले तब किरण की शादी हो चुकी थी। उस समय अनुपम अपने फिल्मी के लिए संघर्ष कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम ने अपने और किरण के कुछ यादगार पलों को याद किया और बताया, “मैं उस समय शादीशुदा नहीं था, जबकि उस समय जह मैं किरण से मिला तो वह शादीशुदा थीं। हमारी 12 सालों की सबसे अच्छी दोस्ती रही। वह कॉलेज में मेरी सीनियर थीं। वह एक स्टार थीं। वह अपनी क्लास में पहले नंबर पर थीं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री थीं और भारत स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी भी थीं। मैं मुंबई चला गया और वह गौतम बेरी से शादी के बाद मुंबई आईं। संघर्ष करने वाले के रूप में, सतीश कौशिक और मैं अक्सर किरण और गौतम के घर डिनर के लिए जाते थे। वह हमें टैक्सी के लिए 50 रुपये देती थीं, लेकिन हम उस पैसे को बचाकर बस से समफर करते थे।”

अनुपम ने आगे बताया कि उनका और किरण का रिश्ता एक मजबूत दोस्ती के तौर पर शुरू हुआ था, जो बाद में प्यार में बदल गया। अनुपम ने कहा, “जब वह अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रही थीं मैं भी एक खराब रिश्ते से गुजर रहा था क्योंकि जिस लड़की के साथ मैं था उसने मुझे छोड़ दिया था। किरण और मैं प्यार में पड़ गए और फिर हमने शादी कर ली।”

जब उनसे पूछा गया कि किरण के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो अनुपम ने कहा, “वह सबसे ईमानदार इंसान हैं। वह बिंदास, ईमानदार, खूबसूरत, देखभाल करने वाली और उनका स्वभाव बहुत अच्छा है। हम अच्छे दोस्त थे और वह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर शादी में बदल गई।”

Check Also

प्रभास की फिल्म ‘द राजा साब’ के बड़े अपडेट के लिए समय तय, आज कुछ ही देर में होगा नया खुलासा

आज शाम को फिल्म को लेकर आएगी अपडेट प्रभास का जन्मदिन 23 अक्तूबर को आने …