Sunday, September 8, 2024 at 5:53 AM

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में स्कॉर्पियों सवार पांच लोग घायल हो गए। वहीं स्कॉर्पियों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज कर भर्ती कराया।

यह है मामला
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी गणेश राजभर (50), तारा देवी (45), सचिन राजभर (18), अरूण राजभर (18) व कृष्णा राजभर (06) एक स्कॉर्पियों में सवार होकर कहीं जा रहे थे। अभी वे देवगांव कोतवाली के कैथीशंकरपुर ओवरब्रिज के पास ही पहुंचे थे कि अचानक से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में स्कॉर्पियों में सवार सभी पांच लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर देवगांव कोतवाली पुलिस पहुंची और एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भेजा। जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में घायल तारा देवी व गणेश राजभर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों के अनुसार स्कॉर्पियों सवार लोग बंगलूरू से आ रही अपनी बहू को लेने के लिए वाराणसी रेलवे स्टेशन जा रहे थे।

Check Also

एक के बाद एक आती गईं लाशें…लग गया ढेर, चीखों से सहमा रहा सैमरा

आगरा:  हाथरस में जनरथ बस ने मैक्स पिकअप में टक्कर मार दी। इस हादसे में …