Wednesday, May 8, 2024 at 10:20 PM

टीम इंडिया के मौजूदा ये तीन खिलाडी जो कभी नहीं बन पाएं टीम का हिस्सा…

टीम इंडिया के मौजूदा समय में ईशान किशन,शुभमन गिल और उमरान मलिक जैसे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई है. शुभमन गिल, ईशान किशन ने घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया.

लेकिन टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हुए जो घरेलू क्रिकेट में कुछ खास प्रदर्शन हीं कर सके हैं, लेकिन टीम इंडिया  में जुगाड़ लगाकर मैच खेले हैं.

केएल राहुल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल मौजूदा समय में खराब फॉर्म से जुझ रहे हैं. लगातार टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बने हुए है. केएल राहुल लंबे समय से भारत के लिए बड़े रन बनाए हैं. अर्धशतकीय पारी तक नहीं शामिल है. कई क्रिकेट एक्टपर्ट का मानना है कि वह अपने चेहते लोगों की वजह से टीम में बने हुए हैं.

कृणाल पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या ने भारत के लिए 5 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें कृणाल पांड्या ने सिर्फ 254 रन बनाए हैं.

नितीश राणा

दिल्ली की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले नितीश राणा ने साल 2021 में भारत के लिए डेब्यू किया है. नितीश राणा ने भारत के लिए एक वनडे और दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. तीन इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 21 रन बनाए हैं.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …