Wednesday, October 23, 2024 at 5:54 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संघर्ष करने के बावजूद नहीं मिली आयुष्मान खुराना को कामयाबी, अब 10-15 करोड़ घटी फीस

कोरोना काल तो खत्म हुआ है लेकिन अभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री संघर्ष कर रही है और फिर से अपने ट्रैक पर आने की कोशिश कर रही है।इसकी वजह उनकी पिछली दो फिल्मों को बताया जा रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी की वजह से आयुष्मान को अपनी फीस में कटौती करनी पड़ी है।आयुष्मान खुराना ने कोरोना काल के दौरान अपनी फीस को लेकर काफी बदलाव किए थे। आयुष्मान खुराना पहले 25 करोड़ का भुगतान लेते थे। लेकिन इस वक्त जो रिपोर्ट सामने आ रही है वो काफी अलग है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि, आयुष्मान ने अपनी मांग 25 करोड़ रुपये रखी थी। हालांकि, उन्होंने इसे इस तरह समायोजित किया था कि उन्हें अपनी साइनिंग फीस के रूप में 15 करोड़ रुपये मिलेंगे और शेष 10 करोड़ रुपये फिल्म से उनके लाभ के बंटवारे पर निर्भर होंगे।

यह आयुष्मान और फिल्म निर्माताओं दोनों के लिए फायदेमंद होगा अगर फिल्म एक शानदार सफलता हासिल करती है तो मेकर्स को आसानी होती है।अभिनेता जल्दी ही डॉक्टर जी में नजर आएंगे। डॉक्टर जी के बाद आयुष्मान ड्रीमगर्ल 2 में व्यस्त हो जाएंगे। पिछली दो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं करने के बाद आयुष्मान को डॉक्टर जी और ड्रीमगर्ल 2 से काफी उम्मीदें हैं। उ

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …