Wednesday, May 8, 2024 at 4:27 PM

Disha Patani ने अपने हॉट लुक से मचाया तहलका, इंस्टाग्राम पर बॉडीकॉन ड्रेस के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरों की एक सीरीज शेयर  की है।

इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस, ब्लैक कलर की डीप नेक लैदर बॉडीकॉन ड्रेस में हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड मेकअप और खुले कर्ली बाल इन फोटोज को और ज्यादा आई कैची बना रहे हैं। साथ ही ये तस्वीरें चंद मिनटों के अंदर ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

पर्दे की तरह असल ज़िंदगी में भी दिशा बेहद बोल्ड और हॉट हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

दिशा की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सो ब्यूटीफुल लुकिंग।’ एक अन्य लिखते हैं,’टाइगर श्रॉफ का लॉस।’ बाकी फैंस भी दिशा को हॉट, सिजलिंग, स्टनिंग, बोल्ड, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और शानदार बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

बता दें – बीते दिनों खबर आई थी कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। एक्टर ने दिशा से शादी करने से इंकार कर दिया था। जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Check Also

फिल्मों में विलेन बन दर्शकों के दिलों पर छा गए संजू बाबा, लिस्ट में ‘कांटे’ और ‘कारतूस’ भी शामिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की गिनती उन कलाकारों में होती है जो जितनी …