Wednesday, May 8, 2024 at 6:54 AM

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट के चलते गाले में होने वाले आगामी टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने को इस बात की जानकारी दी. अफरीदी  पहले टेस्ट के चौथे दिन चोटिल हुए थे, जिसकी वजह से वह मुकाबले में सिर्फ 7 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि शाहीन शाह अफरीदी टीम के साथ श्रीलंका में ही रहेंगे रिहैबिलिटेशन करेंगे. पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मैच चार विकेट से जीता था जिसमें अफरीदी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट चटकाए थे.

शाहीन अफरीदी के चोटिल होने से भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जरूर राहत की सांस ली होगी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने गाले क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार से शुरू होगा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मौजूदा चक्र में बुमराह 45 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर हैं। वहीं अफरीदी 41 विकेट के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। अफरीदी अब बुमराह को मुश्किल ही पीछे कर पाएंगे।

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …