Friday, March 1, 2024 at 2:42 AM

जब मां नीलिमा के ‘इशारे’ पर इस अदाकारा ने जड़ा था शाहिद कपूर को थप्पड़, जानें पूरा किस्सा

शाहिद कपूर जल्द तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी दिखाई देंगे। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही समय बचा है। ऐसे में आज हम आपको थर्सडे थ्रोबैक में शाहिद से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं।

शाहिद को फिल्मी दुनिया में कदम रखे 21 साल से अधिक का समय हो चुका है। अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने फिल्म इश्क विश्क से की थी। इस फिल्म में उनकी अदाकारी लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में उनकी जोड़ी अमृता राव के साथ दर्शकों ने बेहद पसंद की थी। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार अमृता ने शाहिद को उनकी मां के कहने पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

दरअसल, पूरा मामला फिल्म इश्क विश्क की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म के एक सीन में अमृता को शाहिद को थप्पड़ मारना था, लेकिन ऐसा करने से अभिनेत्री झिझक रही थी। ऐसा इसलिए था, क्योंकि सेट पर शाहिद की मां नीलिमा अजीम मौजूद थीं। जब अभिनेता की मां ने अमृता को नर्वस देखा तो उन्होंने उनका खूब हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि यह केवल एक सीन है और इसे उन्हें बखूबी निभाना चाहिए। फिर क्या था अभिनेत्री ने नीलिमा की बातें सुनकर शाहिद को करारा तमाचा जड़ दिया।

इस बात का जिक्र अमृता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि इस सीन के बाद उन्हें शहीद की मां से शाबाशी भी मिली थी। इस फिल्म के बाद शाहिद और अमृता ने एक साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म विवाह में काम किया था। यह फिल्म भी दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो शायद को पिछली बार फिल्म ब्लडी डैडी में देखा गया था। यह फिल्म सिनेमाघरों में न रिलीज होकर सीधा ओटीटी पर आई थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्दी रोशन एंड्रूज की फिल्म देव में नजर आने वाले हैं।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …