Thursday, April 25, 2024 at 1:39 PM

अयान मुखर्जी की मेहनत पर क्या फिर जाएगा पानी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBrahmastra

फिल्म को सेलेब्स और निर्देशक अयान मुखर्जी  जमकर प्रमोट कर रहे हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट देखने को मिल रहा है। आलिया और रणबीर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है. इस बीच अचानक से ट्विटर पर आलिया भट्ट को उनके फैंस का सपोर्ट मिला है.

ट्विटर पर आज को सुबह से ही बायकॉट ब्रह्मास्त्रदेखने को मिल रहा है। याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में जो भी फिल्में बायकॉट हुई हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

एसएस राजामौली ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए हाल ही में कहा था, ‘फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाया गया है कि प्यार सारे अस्त्रों से ऊपर है। ब्रह्मास्त्र के बारे में मुझे यह चीज सबसे ज्यादा पसंद आई। फिल्म के जरिए अयान ने दिखाया है कि वानर अस्त्र, जल अस्त्र, अग्नि अस्त्र और ब्रह्मास्त्र, इन सबमें सबसे ज्यादा ताकतवर प्यार ही होता है।इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

आलिया ने प्रेग्नेंसी के वक्त में भी अपना काम नहीं छोड़ा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने नेपोटिजम पर अपना रिएक्शन दिया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …