Saturday, April 27, 2024 at 2:35 AM

आखिर कौन हैं सुधीर सांगवान जिसने वाशरूम में लेजाकर सोनाली फोगाट को दिया था ड्रग्स ?

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर वासी को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों की कोर्ट में शनिवार को पेशी हुई जिसके बाद उन्हें 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।सुधीर सांगवान खुद को लॉ ग्रेजुएट बताते हैं. वह सोनीपत के खेड़ा गांव के रहने वाले हैं. वह शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी एक टीचर हैं

लेकिन वह अपने परिवार से दूर रहते हैं.अंजुना के कर्लीज रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से लिए गये ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में सोनाली को सुधीर के साथ डांस करते देखा जा सकता है. उन्हें सोनाली की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. सोनाली के परिवार ने सुधीर पर हत्या और रेप का आरोप लगाया था।

गोवा पुलिस ने 25 अगस्त को सोनाली फोगाट मौत मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी। सुधीर सांगवान 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सोनाली फोगाट से मिला था।2018 में सोनाली के संपर्क में आया था और 2019 में उनका पीए बन गया. अभिनय से लेकर राजनीति तक सोनाली फोगाट उससे सलाह मशविरा करने के बाद ही सारे फैसले लेती थीं. वह खुद को कांट्रैक्टर कहता था लेकिन पीए के तौर पर भी काम करता था.

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …