Friday, May 3, 2024 at 9:59 PM

विकास दुबे की पलटी थी कार, यहां गैंगस्टर कालिया की फिसली बाइक; फिर पुलिस का निशाना तो लगना ही था

फिरोजाबाद:   उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 10 हजार का इनामी गैंगस्टर आरोपी कालिया से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के विरुद्ध आगरा, हाथरस और फिरोजाबाद के विभिन्न थानों में 12 मुकदमे पंजीकृत हैं।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सिरसागंज और एसओजी टीम को सूचना मिली कि गैंगस्टर एक्ट का एक आरोपी बाइक द्वारा किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नसीरपुर मार्ग पर अमौर नहर पुलिया पर चेकिंग शुरू कर दी।

पुलिस से भागते समय फिसल गई बाइक
बाइक पर आ रहे युवक ने पुलिस को देखकर अपनी बाइक को दौड़ा दिया। बाइक लेकर नहर की पटरी की ओर जाने लगा। इस रास्ते में उसकी बाइक फिसल गई। वह हड़बड़ाहट में गिर गया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। इसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से वह गिर गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलग-अलग थानों में दर्ज हैं एक दर्जन मुकदमे
एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी का नाम शोएब उर्फ कालिया पुत्र जाकिर अली है। वह बरी का नगला, 60 फुटा रोड, थाना रामगढ़, फिरोजाबाद का रहने वाला है। इसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। आरोपी के विरुद्ध थाना सिरसागंज, थाना रामगढ़ फिरोजाबाद, थाना जगदीशपुरा आगरा, थाना ताजगंज आगरा, थाना हरी पर्वत आगरा और थाना हाथरस में 12 मुकदमे पंजीकृत हैं।

Check Also

कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटा, भाजपा ने उनके बेटे करण पर जताया भरोसा

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर बना सस्पेंस खत्म …