Tuesday, September 17, 2024 at 12:43 AM

विक्की कौशल की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्में, एक्शन, रोमांस और थ्रिलर होगा भरपूर

इस साल विक्की कौशल कई फिल्मों में नजर आ सकते हैं, जिनमें आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और थ्रिलर देखने को मिल सकता है। इन सभी फिल्मों में विक्की की सबसे पहले फिल्म ‘छावा’ आएगी। इसके अलावा विक्की ‘लव एंड वॉर’ के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आएंगे।

इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘छावा’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ‘छावा’ का टीजर रिलीज हो चुका है। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो छत्रपति संभाजी महाराज की जिंदगी को दिखाती है। इस फिल्म में विक्की ने छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाया है, वहीं रश्मिका मंदाना ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म ‘छावा’ छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाएगी, जिसमें उनके साहस, नेतृत्व और मुश्किल परिस्थितियों में भी दृढ़ रहने की क्षमता को दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया गया है।

अब बात करें विक्की की आगामी फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे। इसमें विक्की के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। हालांकि अभीतक इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Check Also

बाढ़ पीडितों की मदद के लिए आगे आए नंदमुरी बालकृष्ण, दान में दिए 50 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोग बाढ़ से जूझ रहे हैं। भीषण बाढ़ के कारण …