Tuesday, September 17, 2024 at 1:18 AM

यूपीपीएससी आरओ, एआरओ पुनः परीक्षा की तिथि घोषित; यहां जानें कब होगा एग्जाम

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 2024 में होने वाली भर्ती परीक्षा की तिथियों की घोषणा कर दी है। शेड्यूल के साथ ही आयोग ने पेपर लीक के कारण रद्द की गई समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी पुनः परीक्षा 2024 की तिथि की भी घोषणा की है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परीक्षा कैलेंडर देख सकते हैं। यूपीपीएससी आरओ, एआरओ पुनः परीक्षा परीक्षा अब 22 दिसंबर को होगी।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा वर्ष 2024 में आयोजित की जाने वाली परीक्षा की संशोधित तिथि घोषित कर दी गई है, जिसमें अपर निजी सचिव परीक्षा, सम्मिलित राज्य/वरिष्ठ अधीनस्थ सेवा परीक्षा, समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (आरओ/एआरओ) सहित कई पद शामिल हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से समीक्षा अधिकारी (आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) के पदों के लिए कुल 411 रिक्तियों को भरने के लिए 12 फरवरी को यूपीपीएससी आरओ, एआरओ परीक्षा प्रारंभिक 2024 आयोजित की गई थी। पेपर लीक के आरोपों की जांच के लिए एक विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ) नियुक्त किया गया था। इसके बाद, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा स्थगित कर दी और अधिकारियों को छह महीने में फिर से परीक्षा आयोजित करने का आदेश दिया।

Check Also

‘केवल मुरली से काम नहीं चलेगा, धर्म की रक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी’, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

अगरतला:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में बड़ा बयान दिया। …