Tuesday, July 16, 2024 at 5:47 AM

इस स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों को डराने आ रही है ‘स्त्री 2’, खेल-खेल में और वेदा से होगी सीधी टक्कर

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था। इस फिल्म का दूसरा भाग जल्द ही देखने को मिलेगा। दर्शकों को ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ रहा है। अब हाल ही में, फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि फिल्म ‘स्त्री 2’ अब सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को दस्तक देने के लिए तैयार है। पहले ‘स्त्री 2’ की सिनेमाघरों में आने की तारीख 30 अगस्त रखी गई थी।

श्रद्धा ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है #स्त्री फिर से! #स्त्री2 इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।” फिल्म स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी। इसे आलोचकों की काफी प्रशंसा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल रही। फिल्म के संगीत ने भी काफी ध्यान खींचा और ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ चार्टबस्टर बन गए।

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से टकराएगी। ‘खेल खेल में’ साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

वहीं, जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म ‘वेदा’ को लेकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ‘बाटला हाउस’ और ‘सत्मेव जयते’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद अभिनेता एक बार फिर 15 अगस्त को ही अपनी नई फिल्म रिलीज करने वाले हैं। तीन बड़ी फिल्में एक-साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार है। ऐसे में देखना होगा कि दर्शक किसकी झोली भरते हैं बता दें स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फिल्में शामिल हैं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …