Saturday, July 20, 2024 at 8:08 AM

‘बिग बॉस 17’ से मालामाल होकर निकलेंगे ये प्रतिभागी, फीस के रूप में वसूली भारी भरकम रकम

सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ ड्रामा और मनोरंजन के 100 से अधिक एपिसोड के बाद समाप्त होने के लिए तैयार है। शीर्ष पांच प्रतियोगियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है और प्रशंसक शो के विजेता को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। सभी प्रतिभागी ग्रैंड फिनाले के लिए अपनी जान फूंक चुके हैं और कड़ी चुनौतियों की कसौटी पर खरे उतर रहे हैं। बिग बॉस के पांच प्रतिभागियों में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शामिल हैं। अब फैंस अपने पसंदीदा प्रतिभागी को शो का विजेता बनता हुआ देखना चाहते हैं। जीत किसी की भी हो, लेकिन इस शो के जरिए सभी प्रतिभागियों ने शौहरत के साथ दौलत भी खूब कमाई। फीस के तौर पर इन प्रतिभागियों ने मोटी रकम वसूली है।ऐसे में चलिए फिनाले से पहले जानते हैं कि किस प्रतिभागी ने शो के लिए कितनी फीस ली है।

अंकिता लोखंडे
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं अंकिता लोखंडे की। शो जीतने वाले अनुमानित नामों के बीच अंकिता लोखंडे सबसे पहले आती हैं। यहां तक कि शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागी भी अंकिता लोखंडे ही है। पवित्र रिश्ता में अर्चना की भूमिका के लिए मशहूर अंकिता बिग बॉस 17 के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं और नेटिजन्स पहले से ही उसे पसंद कर रहे हैं। उन्हें अपने पहले शो पवित्र रिश्ता से बड़ा प्यार और पहचान मिली। अंकिता कुछ समय के लिए टीवी से दूर थीं, लेकिन आखिरकार उन्होंने बिग बॉस 17 के साथ वापसी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री विवादास्पद रियलिटी शो की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी हैं और उन्हें प्रति सप्ताह लगभग 12 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

मुनव्वर फारूकी
‘बिग बॉस 17’ में मोटी रकम वसूलने में मुनव्वर फारूकी भी पीछे नहीं हैं। शो जीतने को लेकर छिड़ी जंग में मुनव्वर, अंकिता लोखंडे को कांटे की टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन और गायक मुनव्वर ने अपने रियलिटी शो की शुरुआत लॉक अप सीजन एक से की और शो जीता। यह शो उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था, क्योंकि इसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। मुनव्वर के मुताबिक, उन्हें बिग बॉस का पिछला सीजन भी ऑफर हुआ था। हालांकि, पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण वे शो का हिस्सा नहीं बन सके। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें प्रति सप्ताह लगभग सात से आठ लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

मन्नारा चोपड़ा
शो में दर्शकों के बीच मन्नारा चोपड़ा का जादू भी खूब चला। मन्नारा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। वे बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने वाली पहली कंफर्म प्रतियोगी थीं। अभिनेत्री को उनकी क्यूट और स्टाइलिश पर्सनैलिटी के लिए खूब पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री को कथित तौर पर प्रति सप्ताह लगभग 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

अभिषेक कुमार
अभिषेक कुमार सभी प्रतिभागियों से कड़ा मुकाबला कर रहे हैं। किस्मत ने उन्हें इस घर में जीतने का दूसरा मौका दिया है, जिसे वे आसानी से गंवाने के मूड में नहीं हैं। अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के घर के अंदर अपने लगातार झगड़ों को लेकर चर्चा में हैं। ‘उडारियां’ से मशहूर हुए अभिनेता अभिषेक को प्रति सप्ताह लगभग पांच लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है। अभिषेक को शालीन भनोट और ईशा सिंह स्टारर ‘बेकाबू’ में भी देखा गया था।

अरुण माशेट्टी बिग बॉस 17 में शुरू से लेकर अंत तक बने हुए हैं। दिमाग से खेल खेलते हुए अरुण सभी प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देते हुए फिनाले में पहुंचे हैं और अब वे दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। वहीं फीस की बात करें तो अरुण बिग बॉस 17 के लिए हर हफ्ते दो से चार कहा रुपये की फीस के रहे हैं।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …