Saturday, April 20, 2024 at 12:08 PM

एशिया कप में भारत के खिलाफ ताबड़तोड़ प्रदर्शन करने वाले शाहनवाज़ दहानी का गांव बाढ़ में डूबा

पाकिस्तान की टीम इस वक्त एशिया कप खेल रही है. लेकिन अगर पाकिस्तान की बात करें तो वहां इस वक्त कुदरत की तबाही देखने को मिल रही है.बारिश की तबाही के चलते उनके गांव में पानी भरा हुआ है और कई दिनों से बिजली नहीं आ रही।

शाहनवाज़ दहानी पाकिस्तान के सिंध इलाके के लरकाना से आते हैं, उनके गांव का नाम खावर खान दहानी है. उनके गांव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो पाकिस्तानी मीडिया में भी छपी हैं.

शाहनवाज दहानी ने एक ट्वीट कर सरकार से मदद की गुहार लगाई है। ट्विट के साथ शेयर की गई फोटोज में उनके गांव के हालात दिख रहे हैं। दहानी ने लिखा कि ‘उत्तरी सिंध, बलूचिस्तान और दक्षिणी पंजाब के लोगों की स्थिति। मैं सरकार और गैर सरकारी संगठनों से अनुरोध करता हूं कि वे आगे बढ़ें और उनकी मदद करें, और मैं उन क्षेत्रों के लोगों से एक साथ रहने और एक दूसरे की मदद करने की अपील करता हूं।’

शाहनवाज़ खुद पाकिस्तानी सरकार से अपील कर चुके हैं कि उनके गांव में मदद पहुंचाई जाए. उन्होंने पिछले हफ्ते ही ट्वीट कर लिखा था कि सिंध, बलूचिस्तान और पंजाब के इलाकों में बाढ़ की वजह से बुरा हाल है, ऐसे में पाकिस्तान की सरकार और अन्य संगठनों को यहां पर मदद पहुंचानी चाहिए.

 

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …