Friday, March 29, 2024 at 7:07 AM

कांवड़ स्पेशल ट्रेन में बम होने की अफवाह से अचानक मचा हडकंप, बम निरोधक दस्ते ने की तलाशी तो मिला ये…

उत्तराखंड में अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आई हैं जहा कांवड़ स्पेशल ट्रेन में बम की सूचना से पुलिस, जीआरपी और सुरक्षा एजेंसियों में अचानक हडकंप मच गया।हरिद्वार पहुंचते ही बम निरोधक दस्ते ने पूरी ट्रेन की तलाशी ली, ट्रेन से कोई भी बम बरामद नहीं हुआ.

ट्रेन दिल्ली से यात्रियों को लेकर हरिद्वार पहुंची थी। पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने आनन फानन यात्रियों को अलर्ट करते हुए स्टेशन में छानबीन की, लेकिन बम कहीं नहीं मिला। जांच में सामने आया कि सूचना फर्जी थी। एक व्यक्ति ने ट्रेन में यात्रियों से झगड़ा होने के बाद 112 नंबर पर कॉल कर बम होने की सूचना दी थी.

एसएसपी जीआरपी ददन पाल सिंह ने बताया कि कांवड़ के दौरान ट्रेन में बम होने की सूचना खुद में एक बड़ी सूचना थी. शराब के नशे में धुत होकर कंट्रोल रूम को फर्जी सूचना देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे मेडिकल के लिए भेजा गया है.

शराब के नशे में धुत कांवड़ियों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। गाजियाबाद निवासी रिंकू वर्मा ने कंट्रोल रूम में ट्रेन में बम होने की झूठी सूचना दे दी। पुलिस ने रिंकू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। सूचना देने वाले ने बताया कि ट्रेन में कुछ संदिग्ध लोग हैं। आपस में ट्रेन में बम लगाने की बातचीत कर रहे हैं।

 

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …