Saturday, April 20, 2024 at 7:18 AM

Salman Khan और Katrina Kaif की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी बड़े पर्दे पर धमाल, Tiger 3 में आएँगे नजर

सलमान खान कैटरीना कैफ  की मचअवेटेड मूवी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर काफी लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे है. हालांकि फिल्म को लेकर अपडेट्स आते रहते है.फिल्म में कैटरीना एक्शन के मामले में बड़े से बड़े बॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ने वाली हैं.

ये हम नहीं हाल ही में यश राज फिल्म्स द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो इशारा कर रहा है. वीडियो में कटरीना कैफ का एक्शन भरा अंदाज आप भी कहेंगे ये तो जबरदस्त है.’टाइगर 3′ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं. कुछ हफ्ते पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ की कुछ झलक उनकी फिल्म के सेट से साझा की गई थी, जहाँ उन्हें हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट करते हुएयशराज फिल्म कुछ समय पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जबरदस्त एक्शन में देख फैंस दंग हैं.

सलमान खान पूरे स्वैग और रौब में नजर आ रहे हैं. तो वहीं कटरीना कैफ के एक्शन अवतार को देखा जा सकता है. साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. टाइगर 3 का टीजर काफी जबरदस्त दिख रहा है. इसमें कैटरीना कैफ ब्लैक आउटफिट में फाइटिंग स्टंट करते दिखती है.

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …