Friday, September 20, 2024 at 5:16 AM

बाहरवाली से था पति का चक्कर, उसी के ससुर से दिल लगा बैठी पत्नी; एक दिन ऐसे खुल गया राज… फिर जो हुआ

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में चार बच्चों के पिता को 55 साल की उम्र में इश्क का बुखार चढ़ गया। पहले तो पत्नी ने समझाने की कोशिश की। इसके बाद 51 वर्षीय पत्नी ने अपनी सौतन के ससुर से ही दोस्ती कर ली। परिवार में क्लेश होने पर रविवार को मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। दोनों को समझाने में सफलता न मिलने पर काउंसलर ने अगली तारीख दे दी है।

काउंसलर डॉ. अमित गौंड ने बताया कि दोनों की शादी को 28 साल हो चुके हैं। बच्चे भी बड़े हैं। इसके बावजूद दोनों के अवैध संबंध चल रहे हैं। पत्नी का आरोप है कि पति का अपने कार्यस्थल पर महिला से प्रेम चल रहा है। इसके फोटो मैंने खींच रखें हैं। समझाने पर पति अपनी आदतों को बदलना नहीं चाहता।

उधर, पति का आरोप है कि पत्नी सरकारी नौकरी की घमंड में रहती है। उसका अफेयर चल रहा है, जिस कारण घर में झगड़े होते हैं। काउंसलर ने बताया कि इन दोनों का अफेयर एक ही घर में चल रहा है। पत्नी का ससुर के साथ और पति का बहू के साथ। दोनों को समझाकर अगली तारीख पर आने के लिए कहा है।

आए 120 मामले, छह में समझौता
रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में 120 मामले पहुंचे। इनमें छह में समझौता हुआ। तीन में एफआईआर दर्ज कराने की संस्तुति की गई है। इसी तरह थाना कमला नगर का भी एक मामला पहुंचा। काउंसलर डॉ. अमित ने बताया कि इस मामले में शादी को 5 साल हो चुके हैं। पिछली भाई दूज पर पति ने नारियल का गोला लाकर नहीं दिया।

गुस्से में पत्नी एक बार मायका गई तो ससुराल नहीं लौटी। पत्नी ने काउंसिलिंग में बताया कि भाइयों के लिए गोला लेना था, वह भी लाकर नहीं दिया। मैं इनके पूरे परिवार को खाना-पीना बनाकर खिलाने से लेकर सारे घर की जिम्मेदारी उठाती हूं। इसलिए ससुराल वापस जाना ही नहीं है। पति का कहना है कि वह गोला खरीदकर देना भूल गया था।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …