Friday, April 19, 2024 at 4:22 PM

राष्ट्रपति चुनाव से पहले तेजस्वी यादव के बिगड़े बोल कहा-“हमें राष्ट्रपति भवन में मूर्ति नहीं चाहिए”

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने पहले ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपना स्टैंड साफ कर दिया था वह एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन नहीं करेगी।एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर निशाना भी साधा है.

तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रपति भवन में हमें राष्ट्रपति बैठाना है ना कि कोई मूर्ति।  तेजस्वी ने द्रौपदी मुर्मू की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज तक हमने कभी उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नहीं देखा है।उन्होंने कहा कि द्रौपदी मुर्मू ने  राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार के रूप में चुने जाने के बाद एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है. मुझे नहीं लगता कि आपने भी उसे सुना है.

तेजस्वी यादव पहले ही राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान कर चुके हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए कैंडिडेट द्रौपदी मुर्मू की किसी ने आवाज तक नहीं सुनी जबकि यशवंत सिन्हा मुद्दों पर हमेशा बोलते रहते हैं.

भाजपा नेता शाहजाद पूनावाला ने कहा कि तेजस्वी यादव का यह बयान महिला विरोधी है, उनको इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुडुचेरी कांग्रेस ने उन्हें ‘डमी’ कहा और अब आरजेडी नेता उन्हें ‘मूर्ति’ बता रहे है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …