Wednesday, October 23, 2024 at 9:47 PM

सपा नेता की गुंडई, सीओ दफ्तर के सामने पूर्व प्रधान व बेटे को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

अमेठी: सपा जिला सचिव व उसके पिता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बुधवार की दोपहर अमेठी तहसील में सीओ कार्यालय के पास एक पूर्व प्रधान व उसके बेटे की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि दबंगों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर तानकर जान से मारने की धमकी दी। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अमेठी कोतवाली इलाके के सूबेदार का पुरवा मजरे गंगौली गांव के पूर्व प्रधान रामजस यादव ने बताया कि आज दोपहर वह अपने बेटे के साथ मुकदमे के सिलसिले में तहसील आये थे। आरोप है कि इसी बीच सपा नेता प्रदीप कुमार व उसके पिता शिव प्रताप यादव ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर रंजिश में पूर्व प्रधान के बेटे के साथ गाली गलौच व मारपीट करने लगे। उसके बाद पूर्व प्रधान रामजस की भी जमकर पिटाई कर दी।

यह घटना सीओ कार्यालय के पास तहसील परिसर की है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी व अन्य लोग भी मूकदर्शक बने रहे। आरोप है कि पूर्व प्रधान के बेटे पर की कनपटी पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी दी गई। पांच हजार रुपये भी गायब कर दिए गए है। पूर्व प्रधान ने मामले को लेकर कोतवाली में तहरीर दी है। मारपीट की घटना का वीडियो भी वायरल है।

Check Also

जनवरी तक बदल सकते हैं यूपी भाजपा के अध्यक्ष, दलित या ब्राह्मण चेहरे पर दांव लगा सकती है पार्टी

लखनऊ: यूपी में भाजपा का अध्यक्ष बदलने की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। दिल्ली में हुई …