Friday, July 19, 2024 at 9:39 PM

इश्क विश्क रिबाउंड के कलेक्शन में मामूली सुधार, चंदू चैंपियन-मुंजा ने कमाए इतने करोड़

सिनेमाघरों में हाल ही इश्क विश्क रिबाउंड रिलीज हुई है। हालांकि, फिल्म को लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इसके अलावा टिकट खिड़की पर चंदू चैंपियन भी कमाई के लिए लगातार संघर्ष कर रही है। यह फिल्म अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर मुंजा अब भी मजबूती से टिकी हुई है। आइए जानते हैं कि शनिवार को कौन सी फिल्म ने कैसा कारोबार किया।

इश्क विश्क रिबाउंड
पश्मीना रोशन, रोहित सराफ और जिब्रान खान अभिनीत इश्क विश्क रिबाउंड की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। फिल्म का निर्देशन निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है। यह फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन काफी कम था। शुक्रवार को फिल्म ने 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई दो करोड़ 15 लाख रुपये हो गई है।

चंदू चैंपियन
कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन भी टिकट खिड़की पर अपना दम नहीं दिखा सकी है। यह फिल्म पहले दिन से ही उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी है। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म का अब अपनी लागत भी वसूल करना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की जीवनी पर आधारित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की अदाकारी दर्शकों के दिलों को छू रही है, लेकिन कबीर खान एक बार फिर निर्देशक के तौर पर चूक गए हैं। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक नौवें दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार नजर आया है। इस फिल्म ने दूसरे शनिवार को चार करोड़ 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 42.75 करोड़ रुपये हो गई है।

मुंजा
फिल्म मुंजा टिकट खिड़की पर अपना जादू चलाने में सफल रही है। टिकट खिड़की पर फिल्म की पकड़ लगातार बरकरार है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 32.65 करोड़ रुपये बटोरे थे। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 16वें दिन इस फिल्म ने पांच करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 76.45 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …