Tuesday, July 16, 2024 at 5:48 AM

जान-बुझ कर ‘गुल्लक 4’ से पहले लिया था हेली ने ब्रेक, बोलीं- लगातार काम करके मैं जीना भूल गई थी

हेली शाह ने हाल ही में ‘गुल्लक सीजन 4’ में नजर आईं। हेली ने इस शो के जरिए के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है। दर्शकों को इस शो में उनका किरदार काफी पसंद आया। इस शो से पहले वे आखिरी बार सीरियल ‘इश्क में मरजावां 2’ में नजर आई थीं। इस सीरियल के बाद उन्होंने लगभग तीन साल लंबा ब्रेक लिया था। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान वे अपने इस ब्रेक के विषय में खुलकर बातें करती नजर आईं।

लगातार काम करके मैं थक गई थी
हेली शाह ने काफी कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री कहती हैं, ‘मैं काफी लंबे समय से काम कर रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं जीना भूल गई हूं। मुझे ब्रेक चाहिए ही था। मैं मानसिक रूप से मैं बहुत मजबूत हूं, लेकिन फिर भी यह कठिन था। मैं खुद से सवाल करने लगी थी कि मैं सही कर रही हूं या नहीं। मैंने जान बुझ कर लंबा ब्रेक लिया और इस दौरान मैंने खुद को समझा और जाना’।

आर्थिक तंगी का किया सामना

हेली शाह अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘जिन दिनों मैं ब्रेक पर थी लोग मुझसे सवाल करते थे कि मैं काम क्यों नहीं कर रही हूं। मेरी मां को भी आश्चर्य होता था, लेकिन मुझे अपने लिए समय चाहिए था। मैंने इस दौरान काफी नई चीजें सीखीं और उससे भी जरुरी एक चीज जो मैंने इतने सालों में सीखा और मेरे किसी काम का नहीं था उसे मैंने छोड़ने की कोशिश की। मैं एक इंसान के तौर पर लगातार काम करके खालीपन महसूस करने लगी थी। हां इस ब्रेक की वजह से मुझे आर्थिक तंगी जरूर महसूस हुई, लेकिन मुझे इस बात से कोई शिकायत नहीं है’।

कान में प्रतिभाशाली लोगों को जाना चाहिए
इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में कई टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया के कई इन्फ्लुएंसर भी देखे गए। इस विषय पर बात करते हुए हेली कहती हैं, ‘जो प्रतिभाशाली लोग हैं उन्हें कान में जाने का मौका मिलना ही चाहिए, लेकिन इस साल बहुत सारे लोग कान में देखे गए। मुझे यह भी लगता है कि इस तरह भीड़ के बढ़ने से कान फिल्म फेस्टिवल की विशिष्टता थोड़ी कम हो गई है’।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …