Sunday, May 19, 2024 at 10:01 AM

शादी से इंकार करना यहाँ प्रेमिका को पड़ा भारी प्रेमी ने मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी से इनकार करने पर एक प्रेमी ने युवती पर सरेराह चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद, हमलावर को भीड़ के कोप से बचाया और हिरासत में ले लिया। नाराज लोगों ने पुलिस की जीप पर पथराव कर गुस्सा उतारा।  युवती व उसका प्रेमी अलग-अलग समुदाय से हैं।

20 वर्षीय एक युवती का पिछले छह साल से छोटका सोनबरसा निवासी, गौतम गौड़ से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती एक फैक्टरी में काम भी करती है। शादी करने की बात को लेकर, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

प्रेमी ने युवती को गोरखनाथ इलाके के एक मॉल में मिलने के लिए बुलाया था। युवती काम से लौटी तो मॉल पहुंच गई। दोनों काफी देर तक आपस में बातचीत करते रहे। इसी दौरान गौतम ने शादी करने का दबाव बनाया, इससे दोनों में कहासुनी हो गई। युवती नाराज होकर भड़कती हुई, ऑटो से घर के लिए रवाना हो गई।

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने कहा कि चाकू से युवती पर हमला किया गया है। घटना के वजहों की जांच की जा रही है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात कर दी गई है। कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित …