Wednesday, April 24, 2024 at 6:04 PM

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के एशेज टेस्ट मैच के बीच बारिश ने दिखाया रंग, पहली पारी में पिछड़ गई ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहले एशेज टेस्ट मैच में जबरदस्त टक्कर चल रही है. बारिश ने अपना खेल शुरू किया और आधे दिन का खेल बर्बाद कर दिया. दूसरे सेशन में कुछ ओवर फेंके गए. इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी शुरू भी की, मगर बारिश के कारण इंग्लैंड की दूसरी पारी में 10.3 से ज्यादा ओवर का खेल नहीं हो पाया.

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 35 रन की बढ़त हासिल कर ली है. इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए हैं. जो रूट और ओली पोप क्रीज पर हैं. इंग्लैंड ने बारिश के कारण खेल रुकने से पहले ही अपने 2 विकेट गंवा दिए थे. जैक क्राउली और बेन डकेट सस्ते में पवेलियन लौट गए थे.

तीसरे दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी को 311 रन से आगे बढ़ाते हुए की. ऑस्ट्रेलिया को तीसरे दिन का पहला झटका एलेक्स कैरी के रूप में लगा. जो 66 रन पर आउट हुए. उनके बाद ओली रॉबिनसन ने ख्वाजा की पारी को भी 141 रन पर रोक दिया.

क्राउली महज 7 रन बनाकर स्कॉट बोलैंड का शिकार हो गए. जबकि डकेट 19 रन पर पैट कमिंस की गेंद पर गली में कैमरन ग्रीन को अपना कैच थमा बैठे. ऐसे में चौथे दिन इस जोड़ी से काफी ज्यादा उम्मीद रहेगी, क्योंकि इंग्लैंड की कोशिश मजबूत बढ़त लेने की होगी.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …