Saturday, April 20, 2024 at 7:15 PM

अस्ताना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में नोवाक जोकोविच ने किया प्रवेश

दुनिया में सातवें नंबर पर नोवाक जोकोविच को अस्ताना में एटीपी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में डचमैन को 6-3, 6-1 से हराया बॉटिक वैन डे ज़ैंड्सचुल्प.वैन डे ज़ैंड्सचुल्प ने दोनों सेट में एक-एक ब्रेक प्वाइंट हासिल किया लेकिन वहां किसी भी समय जोकोविच को कड़ी चुनौती पेश नहीं कर पाए।

जोकोविच का अगला मुकाबला करेन खाचानोव से होगा, जिन्होंने मारिन सिलिच को 2-6, 6-3, 6-3 से हराया। अगर 21 बार का ग्रैंड स्लैम विजेता इस मैच में जीत हासिल कर लेता है तो सेमीफाइनल में उनका सामना दानिल मेदवेदेव से हो सकता है।

दुनिया के 34वें नंबर के खिलाड़ी 71 मिनट में उन्होंने बुधवार को क्रिस्टियन गारिन को 64 मिनट में 6-1, 6-1 से शिकस्त दी।पिछले सप्ताहांत में तेल अवीव में अपना 89वां करियर खिताब जीतने वाले जोकोविच ने निर्मम प्रदर्शन के साथ अपनी जीत का सिलसिला छह मैचों तक बढ़ाया।

दूसरी वरीयता प्राप्त मेदवेदेव ने एक अन्य मैच में फिनलैंड के एमिल रुसुवुओरी को 6-3, 6-2 से हराया। उनका सामना अब राबर्टो बातिस्ता आगुट से होगा। 35 वर्षीय सर्ब को शुरुआती सेट में एक छोटा सा डर था, एक नाखून में दर्द की शिकायत थी जिसके लिए फिजियोथेरेपिस्ट के हस्तक्षेप की आवश्यकता थी।

 

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …