Friday, April 26, 2024 at 7:39 PM

Maharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस की मीटिंग में शामिल हुए अठावले व कहा-“गुंडागर्दी का जवाब गुंडागर्दी से ही दिया जाएगा”

महाराष्ट्र का सियासी संकट  हर दिन नया मोड़ और नया रूप ले रहा है. बागी एकनाथ शिंदे  को लेकर उद्धव ठाकरे  के तेवर अब बदल गए हैं.आज पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।इस दौरान अठावले के साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

बागियों के खिलाफ अब सदन से लेकर सड़क तक एक्शन लेने की तैयारी चल रही है. उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि आगे क्या हो रहा है।

अठावले ने कहा, मेरी देवेंद्र फडणवीस से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घटनाक्रम से भाजपा का लेना-देना नहीं है। हम सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। बागियों को सबक सिखाने के लिए शिवसैनिक अब सड़क पर तांडव करने को तैयारी में हैं.

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस  ने आज अपने सभी सहयोगी दलों के साथ बैठक की.मीटिंग से बाहर आने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले  ने कहा कि उद्धव के पास नंबर नहीं हैं, वो अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी का जवाब गुंडागर्दी से ही दिया जाएगा.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …