Tuesday, September 27, 2022 at 4:27 AM

फ्लॉप फिल्मों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी कहा-“आप अपने गुस्से को छिपा नहीं सकते, क्योंकि…”

फिल्म हीरोपंती से सुर्खियों में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। कृति आज सफलता के शिखर पर हैं।साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस को भी असफलताओं का सामना करना पड़ा है

वह अपनी एक्टिंग के दम पर अनगिनत फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. कृति का जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता राहुल सैनन सीए हैं और मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। कृति ने खुद इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

उसने नोएडा के एक कॉलेज से बी.टेक पूरा किया है।कृति असफल होने या अपनी किसी फिल्म के फ्लॉप होने पर कैसा महसूस करती हैं, उसे लेकर कहती हैं, ‘आप इन्हें छिपा नहीं सकते, क्योंकि इससे काम नहीं बनेगा. हम ऐसे नहीं बने हैं. जब हम बच्चे थे, हम कितने सरल थे.

अगर हमें दुख हुआ तो हम रो पड़े. जब हंसने का मन हुआ तो हम हंस पड़े. हमें परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोचते हैं. लेकिन, मुझे लगता है कि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, लोगों के सामने खुद को संभालने लगते हैं. मैं लोगों को नहीं जताती कि मैं कुछ चीजों से कितना प्रभावित होती हूं और यही मेरी ताकत है.’कृति सेनन अगली बार कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’, टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत’, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’, वरुण धवन स्टारर ‘भेड़िया’ में नजर आएंगी.

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *