Thursday, May 23, 2024 at 3:37 PM

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रमों में क्या खास होगा आज और कल, जानें यहां

इस समय देश ही नहीं, पूरी दुनिया में बिजनसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा है। फिलहाल राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के तीन दिवसीय प्री वेडिंग फंक्शंस का आयोजन जामनगर में किया गया है। देश और विदेश से आई नामी हस्तियों की चका-चैंध ने इस कार्यक्रम का पहला दिन शानदार बना दिया। अब बाकी के दो दिन यानी आज और कल क्या खास होने वाला है, जानने के लिए नजर डालें यहां।

आज ये होगा खास
‘ए वाॅक ऑन द वाइल्डसाइड’ नाम से कार्यक्रम की शुरुआत बहुत खास होने वाली है। इसका अर्थ हैं जंगल की सैर। इसके लिए ड्रेस कोड भी कुछ हटकर रखा गया है। बात जंगल की है, तो इसका ड्रेस कोड भी ‘जंगल फीवर’ की थीम पर आधारित होगा। मतलब साफ है कि सेलेब्स जंगल और यहां रहने वाले जीवों के थीम पर आधारित कपड़ों में नजर आएंगे।

इसका वेन्यु है द अंबानीज एनिमल रेसक्यु एंड रिहेबिलिटेशन सेंटर यानी जानवर बचाव एंव पुनर्वास केंद्र,जामनगर। आपको बता दें कि इस सेंटर में घायल जानवरों के उपचार के भी खास इंतजाम किए गए हैं। इसी दिन शाम को एक बेहतरीन मेले का आयोजन भी किया जाएगा। जंगल की सैर के बाद मेहमानों को मेला रूज में ले जाया जाएगा, जहां अलग-अलग तरह के देसी कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। यहां भी एक अनोखा ड्रेस कोड है और वह है साउथ एशियन पोशाकें।

कल का दिन भी शानदार
3 मार्च को यानी कल भी शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इनमें ‘टस्कर टे्रल’ से शुरुआत होगी। इसका आयोजन आउटडोर में किया जाएगा। मजेदार बात यह है कि यहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का लुत्फ जमकर उठा सकते हैं। बेहद खूबसूरत कुदरती नजारे वे यहां पर देख पाएंगे। इसके साथ ही इस दिन हस्ताक्षर कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। इसमें मेहमानों से भारतीय परिधानों में आने के लिए कहा गया है। मेहमानों के लिए इस दिन खाने लजीज व्यंजनों को परोसने के भी कुछ खास इंतजाम होंगे।

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …