Friday, May 3, 2024 at 11:01 PM

आईपीएल 2023: आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, देखें लाइव अपडेट

आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। दोनों टीमें अंक तालिका में काफी नीचे हैं और दोनों इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। दिल्ली की टीम लगातार चार मैच हार चुकी है और इस मैच में हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी।

आज एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी को हराना दिल्ली कैपिटल्स के लिए इतना आसान नहीं होने जा रहा है। एक तरफ दिल्ली का टॉप ऑर्डर लगातार फेल हो रहा है तो वहीं आरसीबी के पास फाफ प्लेसिस और विराट कोहली के रूप में ऐसे बल्लेबाज मौजूद हैं जिन्होंने सीजन में अभी तक 80 से ऊपर की औसत के साथ बल्लेबाजी की है।

कोहली का स्ट्राइक रेट 147 का है और डु प्लेसिस ने तो 173 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। दिल्ली की नजर पहली जीत पर, आरसीबी के खिलाफ मुकाबला, टॉस थोड़ी देर में आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। दोनों टीमें अंक तालिका में काफी नीचे हैं और दोनों इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी।

दिल्ली की टीम लगातार चार मैच हार चुकी है और इस मैच में हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी।इसमें आप ग्लेन मैक्सवेल को और जोड़ दे तो आरसीबी का टॉप आर्डर बढ़िया फॉर्म में दिखाई देता है।

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …