Saturday, May 18, 2024 at 11:01 AM

एएफसी अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर में म्यांमार को 4-1 से हराकर भारत ने हासिल की जीत

भारत ने यहां एएफसी अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर में म्यांमार को 4-1 से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है। पहले हाफ की शुरुआत में कोई बड़ा मौका नहीं बना और दोनों टीमों ने बॉल को अपने नियंत्रण में रखने का प्रयास किया।इस जीत के साथ, भारत ने प्रतियोगिता के लिए अपनी सही शुरूआत जारी रखी है, जिसने पिछले मैच में मालदीव के खिलाफ 5-0 से जीत दर्ज की थी।

प्रिंस सऊद बिन जलावी स्टेडियम खेले गये मैच में कप्तान वानलालपेका गुइटे (27वां, 34वां मिनट) और थंगलालसुन गंगटे (32वां, 44वां मिनट) ने भारत के लिये दो-दो गोल किये। मलेशिया का एकलौता गोल ह्टू वाई यान (60वां मिनट) ने किया।कोरौ सिंह के दूसरे हाफ में एक और थांगलसुन गंगटे के दो गोल ने भारतीय टीम को बढ़त दी। गोलकीपर साहिल ने भी उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ शानदार बचाव किया और कड़ी मेहनत से उन्हें एक भी गोल करने नहीं दिया।

दूसरे हाफ में वाई यान ने मलेशिया के लिये एक गोल किया, लेकिन भारतीय युवा आक्रामकता के साथ विपक्षी टीम पर हावी रहे और उन्हें कभी भी मैच में वापस आने का मौका नहीं दिया। भारत ने अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर के अपने पहले दो मैचों में मालदीव और कुवैत को हराया था।

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …