Monday, July 15, 2024 at 7:02 AM

IND VS AUS: इंदौर स्टेडियम की पिच को लेकर मचा बवाल, बल्लेबाजों के लिए गेंद खेलना हुआ मुश्किल

 भारत और ऑस्ट्रेलिया  के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दोनों टीमों के कुल 14 विकेट गिर गए और क्रिकेट जानकारों ने आशंका जताई कि तीसरा टेस्ट मैच भी तीन दिनों के भीतर ही खत्म हो जाएगा और क्रिकेट एक्सपर्ट पिच को लेकर काफी चर्चा करने लगे.

तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पहली पारी लंच से कुछ देर बाद 109 रनों पर सिमट गई. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट गंवाकर 156 रन बना लिए थे. ऐसे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कुल 14 विकेट गिर गए.

इंदौर की खराब पिच का संज्ञान मैच रैफरी क्रिस ब्रॉड ले सकते हैं. इसके साथ ही पिच को औसत से कमतर रेटिंग मिलने की संभावना है. नागपुर और दिल्ली की पिच को औसत रेटिंग अंक मिला था, लेकिन अब इंदौर की पिच के मामले में आईसीसी काफी सख्त नजर आ रही है.

बता दें कि पहले तीसरा टेस्ट मैच धर्मशाला में होना था, लेकिन दो हफ्ते पहले ही तीसरे मुकाबले को इंदौर में कराने के फैसला लिया गया है. जिसके बाद सवाल खड़े हो रहे है .

Check Also

शूटिंग में मनु-विजयवीर का जलवा, 25 मीटर पिस्टल ओलंपिक चयन ट्रायल स्पर्धा में जीते

ओलंपियन मनु भाकर और पेरिस ओलंपिक कोटा विजेता विजयवीर सिद्धू ने चौथे और आखिरी ओलंपिक …