Sunday, September 8, 2024 at 7:37 AM

‘सिर काटकर चौराहे पर लटका दूंगा’, आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान को मिली धमकी

बरेली :  बरेली में आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सिर काटकर चौराहे पर लटकाने की धमकी दी गई है। निदा खान ने मुख्यमंत्री व बरेली पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।अदालत ने बृहस्पतिवार को निदा की अपील पर घरेलू हिंसा के मामले में किराये के मद में शीरान रजा की तरफ से दिए जाने वाले चार हजार रुपये को बढ़ाकर दस हजार रुपये प्रतिमाह कर दिया था। इसके अलावा जुर्माने के तौर पर तीन लाख की जगह एकमुश्त दस लाख रुपये देने के आदेश दिए थे।

निदा का कहना है कि इस आदेश के बाद शुक्रवार को उन्हें एक्स पर धमकियां मिल रही हैं। धमकी देने वाले ने लिखा है कि तेरा सिर काटकर चौराहे पर लटका दूंगा। अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

पुलिस पर लगाया ये आरोप
निदा ने भी एक्स पर लिखा है कि जब भी वह अपने हक की लड़ाई लड़ती हैं, तब उन्हें इस तरह के धमकियां मिलती हैं और बरेली पुलिस खामोश रहती है। निदा का कहना है कि शीरान के खिलाफ गुजारा भत्ता न देने पर गिरफ्तारी वारंट जारी है। पुलिस का काम है या तो गुजारा भत्ता दिलाए या शीरान को गिरफ्तार करे, लेकिन पुलिस जानबूझकर शीरान को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

निदा ने अपनी जान का खतरा भी जताया है। इससे पहले भी निदा को इस तरह की धमकियां मिलती रही हैं। उन्होंने इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कराया था। निदा का कहना है कि पुलिस ने उनके मुकदमों में कोई कार्रवाई नहीं की।

Check Also

एक के बाद एक आती गईं लाशें…लग गया ढेर, चीखों से सहमा रहा सैमरा

आगरा:  हाथरस में जनरथ बस ने मैक्स पिकअप में टक्कर मार दी। इस हादसे में …