Thursday, April 25, 2024 at 9:55 PM

कम उम्र में रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम, लेकिन आज इस तरह से गुजार रही अपनी ज़िन्दगी

पनी संजीदा एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास मुकाम हासिल कर चुकीं पल्लवी जोशी हर साल 4 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती हैं. टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से अपना अलग फैन बेस तैयार कर लिया है.

पल्लवी बीते साल द कश्मीर फाइल्स में नजर आई थीं. इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों के मन में गहरी छाप छोड़ी. इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था. वह पल्लवी के पति हैं. दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है.

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने ‘बदला’ और ‘आदमी सड़क का’ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वह कई धारावाहिकों में भी नजर आईंसीरियल ‘अल्पविराम’ में रेप पीड़िता का किरदार निभाकर उन्होंने जबर्दस्त सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने ‘तहलका’, ‘सौदागर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया.

विवेक और पल्लवी की पहली मुलाकात का किस्सा भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों पहली बार एक रॉक कॉन्सर्ट के दौरान मिले थे, जहां दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने आमंत्रित किया था.  पहली बार मिलने पर पल्लवी को विवेक पसंद नहीं आए थे. उन्हें लगा था कि वह एरोगेंट इंसान हैं, लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती हो गई.

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …