Monday, May 27, 2024 at 9:15 PM

पहले की दोस्ती, फिर कमरे में बुलाकर उतारे युवक के कपड़े, महिला ने की शर्मनाक करतूत

बरेली में हनी ट्रैप गिरोह का एक और कारनामा सामने आया है। आरोप है कि एक महिला ने नवाबगंज के युवक से फोन पर दोस्ती कर उसे मिलने बुलाया। इसके बाद कोल्डड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर अश्लील फोटो बना लिए और गिरोह के साथ मिलकर उससे लूटपाट की। महिला और उसके साथी ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये और मांग रहे हैं। पुलिस पर मामले में कार्रवाई न करने का आरोप है। कोर्ट के आदेश पर बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

नवाबगंज के शाहपुर निवासी शुभनेश के मुताबिक बीते वर्ष अप्रैल माह में उनके पास एक महिला के नंबर से कॉल आ रही थी। उन्होंने उससे बात की। इसके बाद किसी काम से वह विकास भवन आए तो महिला ने खुद की पहचान रीना उर्फ शीतल निवासी संजय नगर बताकर संजय नगर पुलिया पर मिलने बुलाया। मिलने पर रीना उन्हें पास ही एक मकान में ले गई। वहां उसकी साथी माधुरी भी थी। दोनों ने कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसे बेहोश कर दिया और निर्वस्त्र कर रीना के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए गए।

इसके बाद रीना ने वहां पहुंचे अपने साथियों सत्यवीर, मधु उर्फ ममता और तीन अज्ञात महिलाओं के साथ मिलकर शुभनेश से 40 हजार रुपये, डेबिट कार्ड, सोने की अंगूठी और आधार कार्ड लूट लिए। इसके बाद सादे स्टांप पर अंगूठा लगवाकर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगे।

उन्होंने पांच लाख रुपये की मांग की। शुभनेश ने रुपये देने का वादा कर अपनी जान बचाई और मिन्नतें कर कपड़े वापस लिए। इसके बाद फोन कर रीना और उसके साथी पांच लाख रुपये मांगने लगे। शुभनेश ने शिकायत पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हो सकी। अब न्यायालय के आदेश पर बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सरगना माधुरी और ममता पर पहले से हैं मुकदमे
शुभनेश को शिकार बनाने के आरोपी गिरोह के सदस्यों का नाम पहले भी कई घटनाओं में आ चुका है। पिछले साल पीलीभीत में तैनात एसओ राजेंद्र सिरोही पर संजय नगर निवासी माधुरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में एक युवती ने माधुरी पर हनी ट्रैप गैंग चलाने का आरोप लगाकर रिपोर्ट कराई थी। वहीं सुभाषनगर में प्राइवेट डॉक्टर अमरेंद्र चौहान को ममता के गिरोह ने शिकार बनाया था।

Check Also

पहले जनता डरती थी, अब माफिया थर-थर कांपते हैं; पीएम मोदी ने सपा पर कसा तंज

मिर्जापुर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बरकछा कलां में गठबंधन की मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज …