Thursday, May 30, 2024 at 5:49 AM

डिंपल यादव बोलीं- केवल धर्म के नाम पर वोट चाहती भाजपा; युवा, किसान, मजदूर सभी परेशान

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने रविवार को बरनाहल क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं कीं। कहा कि समाजवादी पार्टी ही केवल विकास करती है। जिले में सपा ने ही विकास कराया है। भाजपा के पास गिनाने लायक कोई काम नहीं है। भाजपा केवल धर्म के नाम पर वोट मांग रही है। मतदाता वादे पूरे कराना चाहता है। भाजपा कोई भी वादा पूरा नहीं कर सकी है।

रविवार को बरनाहल क्षेत्र के गांव मीठेपुर, आजमपुर, कसौली में पहुंची सपा प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में युवा, किसान, मजदूर सभी लोग परेशान हैं। आम जनता महंगाई से जूझ रही है। केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन किसान पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं।

सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार जाति और धर्म के नाम पर समाज बांटने का काम कर रही है। खुले में घूम रहे गोवंश के कारण किसान रात भर खेतों की रखवाली करने को मजबूर है। भाजपा सरकार केवल जनता को गुमराह कर रही है। पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव, ब्लॉक प्रमुख नीरज यादव, शैलेंद्र सिंह, आरएस यादव, रघुराज सिंह, रामनारायन बाथम मौजूद रहे।

Check Also

पूरा प्रदेश बिजली कटौती की चपेट में, उपभोक्ता परेशान, बिजली कर्मी बोले, अधिक लोड होने से आ रही समस्या

लखनऊ:  प्रदेश में मंगलवार को 29261 मेगावाट बिजली आपूर्ति के साथ नया रिकॉर्ड बन गया …