Monday, July 15, 2024 at 11:48 PM

गोलीबारी के बाद शोरूम मालिक से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी, खुद को बताया भाऊ गैंग का बदमाश

नई दिल्ली:  तिलक नगर के गणेश नगर स्थित फ्यूजन कार शोरूम में गोलीबारी के बाद मंगलवार को बदमाशों ने शोरूम मालिक से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने अपने को भाऊ गैंग का बताते हुए मंगलवार दोपहर मालिक को फोन कर धमकी दी। नारायणा पुलिस फोन नंबर के जरिए जांच में जुट गई है।

सोमवार शाम सात बजे बदमाशों ने तिलक नगर में फ्यूजन कार शोरूम पर गोलीबारी की थी। इस मामले में पुलिस ने हत्या का प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में शीशा टूटने से सात लोग घायल हुए थे। जिसमें से छह को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं घटना में घायल विकास त्यागी का इलाज चल रहा है। उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं।

विकास ने बताया कि वह सोमवार शाम अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार खरीदने के लिए शोरूम गए थे। उन्होंने दावा किया कि उन्हें गोली लगी है, लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि घटना में किसी को भी गोली नहीं लगी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तिलक नगर में मौके से एक पर्ची मिली थी, जिसमें जेल में बंद गैंगस्टर नवीन बाली, भाऊ गैंग और नवीन फरीदपुर का नाम लिखा हुआ है। सूत्रों का कहना है कि मालिक को विदेश के नंबर से फोन कर रंगदारी मांगी गई है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
पुलिस सूत्रों का कहना है कि फ्यूजन कार शोरूम में सोमवार शाम हुई गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। एक मिनट 11 सेकेंड की फुटेज में दो बदमाशों को शोरूम पर गोलीबारी करते हुए देखा जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि दो बदमाश पहले शोरूम के बाहर खड़े एक गार्ड से कुछ पूछताछ करते हैं। फिर दोनों शोरूम के भीतर जाते हैं। वहां कुछ देर देखने के बाद वह बाहर निकलकर गोलीबारी शुरू कर देते हैं।

Check Also

2030 तक सात लाख करोड़ डॉलर होने का अनुमान, ई-कॉमर्स सालाना 21 फीसदी बढ़ेगा

ब्यूरो: केपीएमजी ने एक टिप्पणी में कहा, चिकित्सा खर्च, ईंधन लागत और समग्र महंगाई में उल्लेखनीय …