Wednesday, July 6, 2022 at 5:46 PM

बुर्के में डांस करना Mandana Karimi को पड़ा भारी, ट्रोल्स ने कहा-“तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए”

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं।कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो तभी अपने बेबाक बयानों की वजह सेइस बार उन्होंने तुर्की के इस्तांबुल से एक वीडियो पोस्ट किया है। वह बुर्का पहनकर डांस कर रही हैं।

इस वजह से मंदना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। मंदना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी हेटर्स का जिक्र किया है।अपने इस वीडियो के चलते मंदाना को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा। वहीं, अब अभिनेत्री ने एक स्टोरी शेयर कर इसका जवाब दिया है।

वीडियो शेयर करते ही मंदना को यूजर्स ने निशाने पर ले लिया और इसे हिजाब  का अपमान बताया। एक यूजर ने कहा, ‘तुम्हें अनफॉलो कर रहा हूं।‘ एक ने लिखा, ‘शर्मनाक, हिजाब का इस तरह अपमान मत करो। ऐसा करने से पहले कम से कम एक बार सोचो।कोई उन्हें हिजाब का अनादर करने की बात कह रहा है, तो कोई यूजर उन्हें अनफॉलो करने की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा था, ‘काश हिजाब में शूटिंग करना इस बीटीएस वीडियो की तरह आसान होता।’‘ एक ने कमेंट किया, ‘मैं अल्लाह से दुआ करूंगा कि वह तुम्हें हिदायत दे जिससे तुम्हें अहसास होगा कि यह गलत है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘हिजाब में डांस करना सही है लेकिन Twerking गलत है।‘

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *