Wednesday, April 24, 2024 at 1:02 PM

करोड़पति दरोगा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज, दो साल पहले किया था ये काम

मेरठ की हस्तिनापुर सेंच्युरी में दो साल पहले आलीशान फॉर्म हाउस बनाकर सुर्खियों में आए करोड़पति दरोगा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मेरठ के मेडिकल थाने में उनके खिलाफ ये मुकदमा दर्ज किया गया. दरोगा धर्मेन्द्र सिंह इन दिनों लखनऊ में तैनात हैं.

जब हस्तिनापुर की सेंचुरी में धर्मेंद्र सिंह ने आलीशान फॉर्म हाउस बनवाया था. एंटी करप्शन टीम ने दो साल तक इस मामले की गहन जांच की जिसमें आरोपी दरोगा की संपत्ति आय से 143 गुना अधिक मिली है. इसके अलावा कई और महत्वपूर्ण जानकारी भी सामने आई हैं जिसके तहत हस्तिनापुर सेंच्युरी में पक्के निर्माण की इजाजत ही नहीं है

हस्तिनापुर थानाध्यक्ष रहते हुए धर्मेंद्र सिंह ने अपने पद का दुरुपयोग किया और पक्का निर्माण कर फार्म हाउस बना दिया. जांच में फार्म हाउस की जमीन दरोगा की पत्नी के नाम निकली है इसके अलावा कई और जगह भी दरोगा ने करोड़ों की संपत्ति खरीदी है.

अलीगढ़ में रहने के दौरान भी उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. हस्तिनापुर में फार्म हाउस बनाने और मामला उजागर होने के बाद से ही दरोगा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ एंटी करप्शन जांच चल रही थी. जो अब जाकर पूरी हुई है.

Check Also

दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की छापेमारी, बिना लाइसेंस पिलाई जा रही थी शराब, मालिकों के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी लखनऊ के दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात छापेमारी की। …