Monday, June 24, 2024 at 9:21 AM

ट्रेन की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम; शव जीआरपी के कब्जे में

मिर्जापुर:  मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के संगमोहाल ओवरब्रिज के पास शनिवार की रात ममेरे भाई- बहन ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन का साइड टक्कर लगने से दोनों दूर जा गिरे। हादसे में दोनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर कटरा कोतवाली और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। जीआरपी ने शव की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

पड़री थाना क्षेत्र के इंदीक पुरा गांव के मूल निवासी भीम सिंह पिछले 15 वर्षों से परिवार के साथ कटरा कोतवाली क्षेत्र के पुरानी दशमी मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। उनके साथ उनकी पत्नी तीन पुत्री और एक पुत्र रहता है। चार दिन पहले भीम का भांजा कन्हैया (24) पुत्र सुरेश निवासी रुहरी थाना रानी की सराय आजमगढ़ आया था।

कन्हैया मुंबई में अपने पिता सुरेश के पास रहकर ठेकेदारी व अन्य काम करता था। सात माह से वह घर पर था। वह अपने मामा भीम सिंह के यहां अक्सर आता रहता था। एक सप्ताह पहले वह मामा के घर आया था। इसके बाद अपने घर चला गया। चार दिन पहले फिर आया था। शनिवार की रात को कन्हैया अपनी ममेरी बहन मनीषा सिंह (15) के साथ सामान खरीदने बाहर निकला था। संगमोहल ओवर ब्रिज के पास दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर कटरा कोतवाली पुलिस और जीआरपी के लोग पहुंचे।

मनीषा के पिता भीम ने बताया कि देर शाम को दोनों सब्जी लेने निकले थे। मनीषा एक भाई व तीन बहनों में तीसरे नंबर पर थी। गुरुनानक स्कूल में वह कक्षा नौ की छात्रा थी। कन्हैया तीन भाईयों में सबसे छोटा था। जीआरपी प्रभारी अनिल त्रिपाठी ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से ममेरे भाई-बहन की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …