Thursday, August 11, 2022 at 1:26 PM

भारतीय बाजार में MINI Cooper SE की बुकिंग हुई शुरू, ये होगा संभव मूल्य

जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने भारतीय बाजार में मिनी कूपर SE थ्री-डोर इलेक्ट्रिक हैचबैक (MINI Cooper SE) को लॉन्च किया है. इस कार की शुरुआती कीमत 47.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.Mini Electric का डिजाइन Mini Cooper की तरह ही रखा गया है, हालांकि इसमें कुछ छोटे-मोटे बदलाव देखने को मिलते हैं।

MINI India ने Cooper SE के दूसरे बैच के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और इस दूसरे बैच में कंपनी ने 40 इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) को शामिल किया है। इच्छुक ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर MINI Cooper SE इलेक्ट्रिक कार को बुक कर सकते हैं।

Cooper SE मिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार है और BMW iX के बाद भारतीय बाजार में BMW ग्रुप की दूसरी ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश है. इस इलेक्ट्रिक हैचबैक का पहला बैच नवंबर 2021 में 2 घंटे के भीतर पूरी तरह से बिक गया था.इस वजह से इस इलेक्ट्रिक कार में एग्जॉस्ट भी देखनें को नहीं मिलेगा। यह कार 184 hp के पॉवर के साथ 270 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करती है। MINI ने घोषणा की है कि पहले बैच की डिलीवरी और दूसरे बैच के लिए बुकिंग मार्च 2022 में कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी.

Check Also

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में Realme के इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमयम रेंज तक के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *